Home उत्तर प्रदेश सांसद पुत्र आयुष ने वीडियो वायरल किया, पत्नी पर लगाए गम्भीर आरोप

सांसद पुत्र आयुष ने वीडियो वायरल किया, पत्नी पर लगाए गम्भीर आरोप

सांसद कौशलकिशोर के पुत्र आयुष का बयान

लखनऊ: बीते दिनों खुद पर गोली चलवाने वाले मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष का एक वीडियो सामने आया है। कई दिनों से फरार चल रहे आयुष ने वीडियो संदेश में अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं।आयुष का कहना है कि उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी। आयुष ने कहा कि खुद पर गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था, क्योंकि थोड़ा से भी इधर-उधर हो जाता तो जान भी जा सकती थी।उसने कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के जरिए फंसाया, ऐसा वह कई अन्य लोगों के साथ भी कर चुकी है।

बीते दिनों आयुष की पत्नी ने वायरल किया था वीडियो

आयुष की पत्नी अंकिता का बयान

बीते दिनों लखनऊ के मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी ने के परिवार से अपनी जान पर खतरा होने का आरोप लगााया था। आयुष की पत्नी ने वायरल वीडियो में बताया था कि आयुष ने लखनऊ में सोमवार को हाजिर होने की बात कही, आयुष दिल्ली में है। इसके साथ ही अंकिता ने बताया था कि घर वालों से ही मेरी जान को खतरा है आयुष ने कहा है कि कहीं बाहर भाग जाओ। साथ ही आयुष ने कहा परिवार का बड़ा प्रेशर है मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता हूँ।

आयुष की माँ और विधायिका जयदेवी का बयान

आयुष की माँ जयदेवी का बयान

आयुष की मां और विधायक जयदेवी का बयान सामने आया है, जयदेवी ने कहा है किआयुष को फंसाया गया है। आयुष 19 साल का है, लड़की 25 साल की है।पूरे मामले की जांच चल रही है, आयुष की पत्नी ने सबको फंसाया है।।

आयुष के मामले में अब चन्दन गुप्ता का वीडियो सामने आया

चन्दन गुप्ता का बयान

आयुष द्वारा जिस चन्दन गुप्ता को फसाने की साजिश रची गई अब उसका वीडियो हुआ वायरल हुआ है। चन्दन का आरोप है कि सांसद बेटे होने का रौब दिखा आयुष ने मुझसे लिया पैसा। गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार आई फोन के लिए। बाद में गाड़ी अपने नाम करा ली। मैंने पैसे वापस मांगे तो मुझे फसाने की धमकी आयुष ने दी। मैं आयुष की वजह से परेशान हूं कानपुर मंडी का पैसा भी चाहता हूं। आयुष ने 7 से 8 लाख मुझसे लिए। पैसा वापस मांगने पर मुझे फसाने की कोशिश की गई। पुलिस और मीडिया का धन्यवाद। आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे।

सांसद की पुत्रवधू ने लगाए गंभीर आरोप, मडियांव थाने में नहीं दर्ज किया जा रहा मुकदमा

सांसद पुत्र आयुष की पत्नी अंकिता पहुंची मडियांव थाने

सांसद पुत्र फायरिंग के मामला में सांसद की बहू पहुंची मडियांव थाने पहुँची आयुष की पत्नी अंकिता का कहना था कि वो घर पर ही थी। पुलिस का सख्त पहरा था। मडियांव थाने पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराने पहुंची हूँ, परन्तु पुलिस ने तहरीर नहीं ली, पुलिस कह रही है कि पहले जाँच होगी फिर कार्रवाई होगी, साथ ही अंकिता ने बताया कि आयुष ने फोन करके मुझपर बयान बदलने के लिए दबाव दिया है कि अगर बयान नहीं बदलूंगी तो वो मुझे फँसा देंगे।

अंकिता ने लगाए सांसद कौशल किशोर और पुत्र पर गम्भीर आरोप

जिसके बाद आयुष की पत्नी और सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने मड़ियांव थाने में तहरीर दे दी है। अंकिता ने पति आयुष और सांसद कौशल किशोर से अपनी जान को खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच का हवाला दिया है
बीजेपी सांसद कौशल किशोर के दबाव में पुलिस प्रशासन पर अंकिता ने मुकदमा न दर्ज करने का आरोप भले ही लगाया हो परन्तु मड़ियांव पुलिस ने अंकिता को सुरक्षा को देखते हुए 4 महिला पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

लखनऊ: जीआरपी ने मुकदमा दर्ज होने के 10 घंटे के अंदर तीन अभियुक्तगणों को किया गिरफ्तार

लखनऊ: 07दिसम्बर2021: राजधानी लखनऊ के स्टेशन चारबाग लखनऊ में रेलवे स्टेशन अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त मेमो के आधार पर उपनिरीक्षक शाहआलम थाना जीआरपी...

उत्तरप्रदेश: ऊर्जा मंत्री ने दिए सभी डिवीजनों की टेक्निकल ऑडिट कराने के निर्देश

ऊर्जा मंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से की डिस्कॉम्स की समीक्षा टेम्पररी कनेक्शन्स की भी जांच के निर्देश अनियमितता पर कार्रवाई कर तय करें डिस्कॉम्स की जवाबदेही सही...

लखनऊ: नगरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर संविदा कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

लखनऊ: 06दिसम्बर2021: राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर स्थित नगरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर समस्त संविदा कर्मचारियों द्वारा कार्य बहिष्कार किया गया। अपनी 7 सूत्रीय मांगों...

Recent Comments